Thursday, May 2, 2024
HomeIndiaPM Modi Mother Death News Live: पीएम मोदी की मां हीराबेन का...

PM Modi Mother Death News Live: पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi death News) का 100 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. Ahmedabad के अस्पताल UN Mehta Institute of Cardiology and Research Center में पीएम मोदी की मां हीराबेन (Heeraben) ने आज यानी शुक्रवार सुबह अंतिम सांस ली.

PM Modi Mother Death News
PM Modi Mother Death News

सांस संबंधी दिक्कतों की वजह से बुधवार को हीराबेन (PM Modi Mother Heeraben) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं और कुछ देर में अपने छोटे भाई पंकज मोदी के घर पहुंचेंगे, जहां मां हीराबेन का पार्थिव शरीर आखिरी दर्शन के लिए रखा हुआ है. पीएम मोदी ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

पीएम मोदी आज कोलकाता जाने वाले थे और कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले थे. माना जा रहा है कि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे. पीएम मोदी की मां के निधन की खबर पर शोक की लहर है

PM Modi Mother Heeraben Demise News LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां हीराबेन मोदी को श्रद्धांजलि दी

गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर स्थित आवास पर अपनी मां हीराबेन मोदी को श्रद्धांजलि दी.

PM Modi Mother Heeraben Death News: पीएम मोदी ने मां हीराबेन के पार्थिव शरीर को कंधा दिया

PM Modi Mother Heeraben Death News: गांधीनगर पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दिवंगत मां हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर को कांधा दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी मां हीराबेन के पार्थिव शरीर को ले जा रहे हैं, जिनका आज 100 साल की उम्र में निधन हो गया.

PM Narendra Modi Mother Heeraben Death Live: पीएम मोदी की अंतिम यात्रा में उमड़ी भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी अपने अंतिम सफर पर निकल चुकी हैं. मां हीराबेन की अंतिम यात्रा में दर्शन के लिए हजारों लोग उमड़े हैं. पीएम मोदी समेत पूरा परिवार साथ-साथ चल रहा है. तस्वीर: पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular