Monday, April 29, 2024
Homeराज्यDelhi Newsआग लगने से 14 और 12 साल की दो बहनों की दर्दनाक...

आग लगने से 14 और 12 साल की दो बहनों की दर्दनाक मौत

उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके (Sadar Bazar area of North Delhi) में मंगलवार शाम उस समय अफरा तफरी का माहौल मच गया ।जब एक घर में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि पूरे मकान को अपनी जद में ले लिया।आग लगने के कारण पूरे घर में धुआं भर गया वहीं आग लगने से दो बच्चियां बाथरूम में फंस गईं। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को घर में बाहर निकाला जा सका ।

आग से सब कुछ जलकर हुआ राख..

हादसे के वक्त दो लड़कियां गुलशना (14) और अनाया (12) पहली मंजिल के बाथरूम के अंदर फंसी हुई थीं।अग्निशमन अधिकारियों ने कहा कि बाथरूम में फंसी दो लड़कियों को दरवाजा तोड़कर बचाया गया और अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर उन्हें बचाने में सफल नहीं रहे।आग की इस घटना पर पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि ने कहा कि क्राइम टीम घटना स्थल पर पंहुची। मौके पर 4 दमकल गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पाया गया।

सदर बाजार इलाके में लगी आग..

उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके की एक बिल्डिंग में अचानक से मंगलवार को आग लग गई। आग लगने के बाद धुएं का गुबार उठने से दो सगी बहनों की मौत हो गई।हादसे में जान गंवाने वाली बड़ी बहन 14 साल की थी, वहीं छोटी की उम्र 12 साल थी।अग्निशमन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दोपहर में करीब 2 बजे आग लगने की सूचना ऑफिस को मिली। इसके बाद पांच दमकल की गाडियों को घटना स्थल पर पहुंची। कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू।

RELATED ARTICLES

Most Popular