Home India भाजपा की प्रवक्ता बन गई हैं कंगना ???

भाजपा की प्रवक्ता बन गई हैं कंगना ???

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने हिमाचली बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें भाजपा का प्रवक्ता कहा है। उन्होंने कहा कि कंगना भाजपा के लिए प्रवक्ता की तरह काम कर रही हैं और अगर आगे भी वह इस तरह से बयानबाजी करती हैं, तो उनका विरोध किया जाएगा। दरअसल सोशल मीडिया पर कंगना ने अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने सोनिया गांधी पर तंज कसा था। कुलदीप राठौर इसी पर पलटवार कर रहे थे। इससे पहले रोहतांग टनल में पूर्व कांग्रेस सरकार द्वारा लगाई गई उद्घाटन पट्टिका निकालने के विरोध में रैली निकाली गई और उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी भेजा गया। रैली को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जब तक सरकार पट्टिका को दोबारा नहीं लगा लेती, तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

श्री राठौर ने कहा कि जब देश के प्रधानमंत्री ने टनल का शुभारंभ किया, तो इससे पहले ही यहां शिलान्यास की जो पट्टिका थी, उसे हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मनाली और जिला कांग्रेस कमेटी ने थाने में जाकर इसकी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है। यहां से पट्टिका गुम हुई है, जिसकी गहनता से जांच होनी चाहिए। जिस किसी ने भी पट्टिका को हटाया है, उसके खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए। उन्होंने कहा कि उसके बाद मुख्यमंत्री का बयान आया है कि पट्टिका सुरक्षित है और स्टोर में पड़ी है। हम यह पूछना चाहते हैं कि स्टोर में किसके आदेश से पड़ी है। श्री राठौर ने स्पष्ट तौर पर चेतावनी दी है शुक्रवार से जिला कुल्लू में धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा और सरकार ने पट्टिका नहीं लगाई, तो एक बहुत बड़ा आंदोलन शुरू होगा।

रैली में ये रहे मौजूद

रैली में विधायक सुंदर सिंह ठाकुर, प्रवक्ता इंदु पटियाल, सचिव भुवनेश्वर गौड़, जिला कांग्रेस कमेटी के सभी उपाध्यक्ष, महासचिव चुनेश्वर ठाकुर, देवेंद्र ठाकुर, राजेश कुमार शानू, हरिचंद शर्मा, गोपाल कृष्ण मंहत, दुष्यंत ठाकुर, चंद्रकेश शर्मा, मनु शर्मा, आनंद सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे

अत्यन्त प्रसिद्ध

error: Content is protected !!